WTC फाइनलिस्ट ऑस्ट्रेलिया को गति बनाए रखने की उम्मीद है Nvs academy

‘…पिछले दो वर्षों में हमने जिस स्तर की क्रिकेट खेली है, उसके लिए खिलाड़ी और कर्मचारी काफी श्रेय के पात्र हैं।’ विश्व टेस्ट चैंपियंस के रूप में समाप्त करना सभी के लिए एक बड़ा इनाम होगा।’

फोटो: स्टैंड-इन कप्तान स्टीव स्मिथ के नेतृत्व में ऑस्ट्रेलिया भारत के खिलाफ चौथा और अंतिम टेस्ट अहमदाबाद में खेलेगा, जो 9 मार्च से शुरू हो रहा है। फोटोग्राफ: आईसीसी/गेटी इमेजेज

ऑस्ट्रेलिया का कायल भारत पर नौ विकेट से जीत इंदौर में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट में उन्हें इस साल के आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में जगह बनाने में मदद मिली।

18 में से 11 मुकाबलों में जीत हासिल करने के बाद से चल रहे विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप चक्र में उनका दबदबा रहा है। वर्तमान में अपने संभावित WTC अंकों के 68.52 प्रतिशत के साथ स्टैंडिंग में शीर्ष पर है, शेष परिणामों की परवाह किए बिना ऑस्ट्रेलिया पहले स्थान पर रहेगा।

स्मिथ, जो तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के नियमित कप्तान पैट कमिंस के लिए खड़े थे, ने WTC फाइनल में बर्थ बुक करने के लिए पक्ष की सराहना की।

स्मिथ ने कहा, “हमारे पहले आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए क्वालीफाई करना अविश्वसनीय रूप से फायदेमंद है।” आईसीसी. “यह काफी समय से हमारा लक्ष्य रहा है। पिछले दो वर्षों में हमने जिस स्तर की क्रिकेट खेली है, उसके लिए खिलाड़ी और कर्मचारी काफी श्रेय के पात्र हैं। विश्व टेस्ट चैंपियंस के रूप में समाप्त करना सभी के लिए एक बड़ा इनाम होगा।

“एशेज से पहले डब्ल्यूटीसी फाइनल खेलने में सक्षम होने का मतलब है कि हमारे प्रशंसकों के लिए द ओवल में आने और हमें देखने के लिए अपने प्रवास को लंबा करने का यह एक शानदार अवसर होगा। हमें अब भी यहां भारत में एक टेस्ट खेलना है जहां हम इस गति को बरकरार रखने की उम्मीद करते हैं।’

भारत चार मैचों की श्रृंखला में 2-1 से आगे है और उसके पास अहमदाबाद में अंतिम टेस्ट में जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया के साथ फाइनल में जगह बनाने का मौका है। यदि वे ऐसा करने में विफल रहते हैं, तो उन्हें श्रीलंका के खिलाफ उपकार करने के लिए न्यूजीलैंड पर निर्भर रहना होगा।

Leave a Comment